The Compound Effect Book in Hindi Pdf Special Offer (Rs.19 Only)

दोस्तों क्या आप सफलता चाहते हैं?

वर्तमान से ज़्यादा सफलता और अपनी कल्पना से भी ज़्यादा सफलता? यह पुस्तक इसी बारे में है। यह ऐसी ही सफलता हासिल करने के बारे में है। सक्सेस मैग्ज़ीन के प्रकाशक के रूप में लेखक डैरेन हार्डी ने सफल लोगों को बहुत नज़दीक से देखा और समझा है। यह पुस्तक सफलता दिलाने वाले बुनियादी सिद्धांतों को उजागर करती है। असाधारण सफलता हासिल करने के लिए इंसान को क्या जानना चाहिए, किन चीज़ों का अभ्यास करना चाहिए और किनमें माहिर बनना चाहिए, इस पुस्तक में यह सब कुछ बताया गया है।

the compound effect book in hindi pdf free download
image credit : amazon.in

इस किताब में आप जानेंगे की,

  • हर बार कैसे जीतें! किसी भी लक्ष्य को हासिल करने और किसी भी प्रतिस्पर्धी पर विजय पाने की नंबर 1 रणनीति, भले ही वे ज़्यादा बुद्धिमान, ज़्यादा योग्य या ज़्यादा अनुभवी हों
  • अपनी बुरी आदतों से छुटकारा पाना (जिनमें से कुछ के बारे में आप स्वयं भी अनजान हो सकते हैं), जो आपकी प्रगति में बाधक बन रही हैं.
  • बड़ी सफलताओं के लिए आवश्यक कुछ मुख्य नियमों को बिना कष्ट के लागू करना.
  • प्रेरणा पाने की वास्तविक व स्थायी कुंजियाँ आत्मसात करना – जैसे कि, जो करने का आपका मन न हो, उसे करने के लिए ख़ुद को कैसे प्रेरित करें?
  • प्रगति की मायावी व अजेय शक्ति का दोहन करना। यह सीख लेंगे, तो फिर कोई आपको नहीं रोक पाएगा.

अति सफल लोगों की प्रगति के रहस्य क्या है और क्या उनके पास कोई अनुचित वर्चस्व है?

जी हाँ, उनके पास है और अब आपके पास भी हो सकता है अगर आप सचमुच असाधारण जीवन जीना चाहते हैं, तो इस शक्तिशाली पुस्तक की मदद से सफलता की शुरूआत कर दें। अपनी यात्रा आज से ही शुरू करें! अधिक जानकारी के लिए हमारे नॉलेज ग्रो हिंदी ब्लॉग पर जाएँ।

दोस्तों The Compound Effect Book in Hindi Pdf आपको सिर्फ Rs.19 रुपये में मिलने वाली है, दोस्तों किताब की पीडीऍफ़ फाइल को खरीदने की लिंक निचे दी हुई है. दोस्तों अभी ही इस किताब के पीडीऍफ़ को ख़रीदे और पढ़ना शुरू कीजिये. दोस्तों हर कामयाब इन्सान के पीछे एक कित्ताब का हाथ होता है और आपकी कौन सी किताब है? यह पढ़कर ही पता लगेगा. Rs.19 रुपये क्या होता है यार, आपके हर महीने के मोबाइल रिचार्ज से १० से १५ गुना कम है.

दोस्तों आपका सबसे अच्छा इन्वेस्टमेंट होता है, आपके खुद के उपर यानि की आपके दिमाग के उपर. दुनिया के सारे कामयाब लोग अपने सफलता का क्रेडिट किताबो को देते है, यानि की रीडिंग को देते है. दोस्तों आज में जो भी कर रहा हु वो सिर्फ किताबो की वजह से ही कर रहा हु. इसीलिए दोस्तों अभी ही निचे दिए हुए “Buy Now” बटन पर क्लिक करे और इस किताब को खरीदकर पढ़लो.

Note : – Payment करते ही आपको एक पेज पर Redirect किया जाएगा, जहाँ से आप इस किताब को डाउनलोड कर सकते हैं और इस किताब को आप अपने पास जीवन भर के लिए रख सकते हैं।

आपको डाउनलोड लिंक 5 मिनिट के अंदर आपके ईमेल आईडी पर भी भेज दिया जायेगा। अगर कोई भी प्रॉब्लम आये तो मुझे ईमेल करे या whatsapp पर कॉन्टैक्ट करें.

[email protected] , or contact us on WhatsApp – 9130183539 (Only Text, Don’t Call)

धन्यवाद आपका दिन शुभ हो..

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये.