क्या आप Penny stock में निवेश की योजना बना रहे हैं? अगर हां! तो आप कैसर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Kaiser Corporation) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। यह इस साल के संभावित मल्टिबैगर शेयरों में से एक हैं।

आज हम आपको एक ऐसे शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने महज एक साल में अपने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है. जबरदस्त रिटर्न देने वाले इस शेयर का नाम है- कैसर कॉर्पोरेशन लिमिटेड. 

यह वित्तीय वर्ष 2022-2023 के आशान्वित मल्टीबैगर शेयरों में से है. कैसर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के शेयर ने महज एक साल में 22,219 फीसद से ज्यादा का रिटर्न दिया है. और अब भी इस शेयर में दम दिख रहा है. 

क्योंकि इस शेयर ने इस साल भी अब तक 2,651 फीसद से ज्यादा का रिटर्न (High Return Stock) दिया है. और कैसर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के शेयर की हिस्ट्री शानदार है. 

5 मई 2021 को बीएसई (BSE) पर यह प्रति शेयर 36 पैसे पर था जबकि अभी ये 95.55 रुपये पर है. यानी इस अवधि मे इसने 22,219.44% का तगड़ा रिटर्न दिया है. 

इतना ही नहीं, अगर आप अब भी इसमें दांव लगाना चाहते हैं तो लगा सकते हैं क्योंकि पिछले पांच ट्रेडिंग सेशंस में यह शेयर 21.37% ऊपर गया है.

Kaiser Corporation share के हिस्ट्री के अनुसार, अगर किसी ने सालभर पहले इस स्टॉक में 36 पैसे के हिसाब से 50 हजार रुपये का निवेश किया होता तो आज यह रकम 1.11 करोड़ रुपये होती.

वहीं, अगर किसी ने इसमें 6 महीने पहले 50000 रुपये का निवेश 91.30 लाख रुपये हो जाता. यहां तक कि किसी ने इस शेयर में इस साल 50 हजार रुपये लगाया होता या लगाया होगा तो उसकी रकम आज 13 लाख रुपये हो गई होगी. 

दोस्तों शेयर मार्किट में इन्वेस्टमेंट करने के लिए Demat Account का होना बहुत जरुरी है. आज ही शेयर मार्किट में निवेश शुरू करे और उसके Free Demat Account खोलने की लिंक निचे दी हुई है.